मैं भी चौकीदार हूं – देशभर के 500 स्थानों के लाखों लोगों से मोदी करेंगे सीधा संवाद

लोकसभा चुनाव से पहले ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से देश के लाखों ‘चौकीदारों’ और अन्य पेशवरों से बातचीत करेंगे। इस कार्यक्रम में देश के अन्य हिस्सों से भी अलग-अलग क्षेत्र के पेशेवर उनके साथ जुड़ेंगे।उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम के माध्यम से कोई बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं। उन्होंने स्वयं इस कार्यक्रम में जुड़ने के लिए अलग-अलग क्षेत्र के लोगों से अपील की है।
दिल्ली में अमित शाह जुड़ेगें

तालकटोरा स्टेडियम में पीएम मोदी के साथ रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण , मनोज तिवारी और मीनाक्षी लेखी मौजूद रहेंगी वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह , प्रभारी श्याम जाजू, केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन चांदनी चौक संसदीय सीट के वजीरपुर औद्योगिक इलाके से इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

 

उत्तर प्रदेश से जुड़ेंगे योगी

इस कार्यक्रम के जरिए पीएम यूपी की लोकसभा की सभी 80 सीटों के कार्यकर्ताओं से एक साथ बातचीत कर उनसे भाजपा विरोधी दलों की सरकार के कारनामों को उजागर करने का आह्वान करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आरबीएस कॉलेज खंदारी आगरा में इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। जबकि प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय राम जानकी विवाह मंडप मेंहदी बाग झांसी में मौजूद रहेंगे। केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा चुनाव के प्रभारी जे. पी. नड्डा और केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ल गाजियाबाद में रहेंगे। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आर.एल.बी. स्कूल सेक्टर 14 इंदिरा नगर लखनऊ में और उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के.डी. पैलेस बंकी बाराबंकी में इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

 

सभी राज्यों में मौजूद रहेंगे बड़े नेता –मुख्यमंत्री

इसे भी पढ़ें :  अमेठी की सड़कों पर उतरा गांधी परिवार – लोकसभा चुनाव 2019

जहां-जहां बीजेपी की सरकारें हैं वहां – वहां मुख्यमंत्री स्वंय और अन्य राज्यों में पार्टी के दिग्गज नेता और केन्द्रीय मंत्री अलग-अलग शहरों से पीएम के कार्यक्रम में शामिल होंगे।