2022 में फायरब्रिगेड में गंगाजल भरकर धुलवाऊंगा CM हाउस: अखिलेश

लखनऊ.अखिलेश यादव ने सीएम हाउस का शुद्धिकरण करवाए जाने के बाद योगी पर कमेंट किया। अखिलेश ने कहा, ”2022 में हम आएंगे तो फायर ब्रिगेड में भरकर गंगाजल लाएंगे और 5 केडी (CM हाउस) को धुलवाएंगे। मुझे शुद्धिकरण से कोई तकलीफ नहीं है। मैं उम्मीद करता हूं कि योगीजी मोर का ख्याल रखेंगे, जो वहां रहते हैं।” हमारे शेर भूखे, नजदीक मत जाना- अखिलेश…
– स्लॉटर हाउस बंद किए जाने पर अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर कमेंट किया कि हमारे शेर बहुत भूखे हैं, नजदीक मत जाना। उन्होंने कहा कि योगी उम्र में भले ही बड़े होंगे, लेकिन काम में बहुत पीछे हैं। अखिलेश शनिवार को पार्टी की नेशनल एक्जिक्यूटिव मीटिंग के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।
मालूम होता तो हम भी अधिकारियों से झाड़ू लगवाते
– अखि‍लेश ने कहा, ”हमें नहीं मालूम था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं। मालूम होता तो हम भी खूब झाड़ू लगवाते।”
– ”मुझे अब उस दिन का इंतजार है कि जब आप लोग यूपी में होने वाली हत्या-रेप की घटनाओं पर उसी तरह योगीजी की फोटो के साथ खबरें दिखाएंगे, जैसे मेरी दिखाया करते थे।”
– “एक जाति विशेष के अधिकारियों को ट्रांसफर और सस्पेंड किया जा रहा है। लेकिन, आप लोग उसकी खबर नहीं लगाएंगे.”
30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव
– अखिलेश ने कहा, ”हार का रिव्यू हमने किया है और अभी ये चल रहा है। 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे यूपी में चलाया जाएगा। 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा।”
इसे भी पढ़ें :  केजरीवाल सरकार ने बढ़ाई बच्चों की छुट्टियां, अब कल से नहीं खुलेंगे दिल्ली के सरकारी व प्राइवेट स्कूल