हिचकी ने कर दिया शाहरुख खान को भावुक

 

हिचकी को लेकर रानी ने शाहरुख से वो सवाल पूछ डाला जिसका जबाव देते –देते शाहरूख भावुक हो गए । दरअसल , इन दिनों रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म हिचकी के प्रमोशन में लगी हुई हैं। बकौल रानी हर इंसान अपनी जिंदगी में कभी ना कभी ऐसी हिचकी से जरूर गुजरता है जिसको वो अपने जीवन में कभी भूल नहीं सकता है ।  रानी ने जब यही सवाल शाहरूख से पूछा कि आपकी जिंदगी में भी इसी तरह की कोई हिचकी है जिसे आप कभी भूल नहीं सकते तो जबाव देते – देते शाहरूख भावुक हो गए ।

भावुक अंदाज में शाहरुख ने बताया कि उनके जीवन की सबसे बड़ी हिचकी उनके माता-पिता का देहांत होना था जिसे वो कभी नहीं भूल सकते । शाहरुख जब 15 साल के थे तब उनके पापा का देहांत हो गया था और 26 साल की उम्र में उनकी मां का । एक साधारण से परिवार से आने वाले शाहरुख ने उसके बाद संघर्ष का एक लंबा दौर झेला । आज शाहरूख ना केवल बॉलीवुड के बादशाह कहे जाते हैं बल्कि वो लाखों युवाओं के रोल मॉडल भी है – संघर्ष से सफलता हासिल करने वाले इंसान के रूप में।

हिचकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होने जा रही है । रानी मुखर्जी इस फिल्म में एक टीचर का किरदार निभा रही है ।

इसे भी पढ़ें :  शाहरुख खान का धर्म क्या है ?