नेताओं को बदलनी होगी कार्यशैली,  नहीं चलेगी झूठ की राजनीति – केन्द्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह

झज्जर में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा है कि देश के नेताओं को अब अपनी कार्यशैली बदलनी ही होगी क्योंकि अब झूठ नहीं चलने वाला है। देश में अब झूठ की राजनीति करने वाले नेता टिक नहीं पाएंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के देश भर से साफ होने या नहीं होने से ज्यादा बड़ा सवाल यह है कि देश बदलाव की स्थिति में आगे बढ़ रहा है। युवा वर्ग खास तौर पर कुछ नया चाहता है। युवा वर्ग को देने की कुव्वत जिस भी नेता में होगी वह राजनीति में टिकेगा और बाकी राजनीति से बाहर हो जाएंगे और यही कांग्रेस के साथ भी हो रहा है।

सिंह के मुताबिक बदलते हुए समय के हिसाब से ही नेताओं को अपनी कार्यशैली में सुधार करना होगा। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ सीबीआइ द्वारा दर्ज किए मामले से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। चूंकि अंतिम फैसला न्यायालय का होता है, जो कि सबूतों के आधार पर ही होगा। इसलिए इस विषय में और क्या कहना।

विधायकों और मंत्रियों द्वारा की जा रही शिकायत को सही ठहराते हुए उन्होने कहा कि इसमें कुछ भी अनुचित नहीं है बल्कि अपनी बात रखने का उन्हे अधिकार है और यह उनका लोकतांत्रिक हक है।

इसे भी पढ़ें :  श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट -जानिए ट्रस्ट के सभी सदस्यों के नाम