नामांकन से पहले पीएम मोदी का बनारस में होगा मेगा रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नामांकन से एक दिन पहले आज वाराणसी में बड़ा रोड शो करेंगे । रोड शो की शुरुआत पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा स्थल से होगी और यह दशाश्वमेध घाट पर खत्म होगा।  रोड शो के बाद पीएम मोदी गंगा आरती में भी शामिल होंगे । रोड शो के बाद प्रधानमंत्री दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में हिस्सा लेंगे । उसके बाद रात आठ बजे वह वाराणसी के होटल डी पेरिस में मशहूर शख्सियतों से बातचीत करेंगे । आपको बता दें कि शुक्रवार को नरेन्द्र मोदी वाराणसी से लोकसभा चुनाव के लिए पर्चा भरेंगे। पर्चा भरने के दौरान बीजेपी के दिग्गज नेता , केन्द्रीय मंत्रियों के साथ-साथ सहयोगी घटक दल के कई दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे।  शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पीएम के नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे।

पीएम मोदी के 26 अप्रैल को होने वाले नामांकन और आज के रोड शो की वजह से वाराणसी में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए हैं । जगह-जगह पर जवान तैनात किये गए हैं , वहीं साथ ही सुरक्षा के लिए तकनीकी साधनों की भी मदद ली जा रही है।

शुक्रवार को पीएम बूथ प्रमुखों और पार्टी कार्यकर्ताओं को सुबह साढ़े नौ बजे संबोधित करेंगे। इसके बाद वे काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद 11 बजकर 30 मिनट पर वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे

इसे भी पढ़ें :  कोरोना से जंग- प्रतापगढ़ के सांसद ने 15 लाख और विधायकों ने दिए 10-10 लाख रुपये