बीजेपी ने दी जया को आजम खान को हराने की जिम्मेदारी

फिल्म अभिनेत्री , पूर्व समाजवादी पार्टी नेता और पूर्व सांसद जयाप्रदा ने मंगलवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। बीजेपी में शामिल होने के कुछ ही घंटे बाद पार्टी ने उन्हे लोकसभा का चुनावी टिकट भी थमा दिया।

बीजेपी ने जयाप्रदा को रामपुर से लोकसभा के चुनावी मैदान में उतारा है । वही रामपुर जहां से समाजवादी पार्टी के टिकट पर इस बार आजम खान खुद चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं । यानी इस बार रामपुर में मुकाबला जयाप्रदा बनाम आजम खान होने जा रहा है । किसी जमाने में ये दोनों एक ही पार्टी में थे लेकिन उस समय भी उनकी तल्खी जग-जाहिर थी।

इससे पहले बीजेपी महासचिव और राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव , बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की मौजूदगी में जयाप्रदा ने बीजेपी का दामन थामा।

बीजेपी में शामिल होने के बाद अमित शाह को धन्यवाद देते हुए जयाप्रदा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ में देश सुरक्षित है। जयाप्रदा ने कहा कि चाहे फिल्मी करियर की बात हो या राजनीतिक, यह मेरे जीवन का सबसे अहम पल है।

मैंने हमेशा दिल से काम किया। आज मुझे बीजेपी में काफी सम्मान के साथ सदस्यता मिली है। मैं सबका धन्यवाद करना चाहती हूं। मैंने पहले एऩटीआर के साथ काम किया, चंद्रबाबू नायडू के साथ काम किया तब जाकर सपा में शामिल हुई और मुलायम सिंह यादव के साथ काम किया।

पहली बार मैं राष्ट्रीय पार्टी की हिस्सा हूं और मैं उस पार्टी में हूं जहां नेताओं के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा मुद्दा होता है।

इसे भी पढ़ें :  जानम समझा करो नहीं अब उर्मिला गाएंगी वोटर समझा करो