बाहुबली-2 की बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड तोड़ शुरूआत, सुलतान सलमान को भी दी मात

 

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ..यह सवाल देश भर में पिछले कई महीनों से ट्रेंड कर रहा है….ऐसे में यह तो तय था कि बाहुबली – 2 को बंपर ओपनिंग मिलेगी और हुआ भी ऐसा ही ।

बाहुबली 2 ने पर्दे पर आने से 12 घंटे पहले ही ना केवल अपना पहला रिकॉर्ड तोड़ दिया है , बल्कि सलमान खान की सुलतान और आमिर खान की दंगल को भी पीछे छोड़ दिया है ।

प्री रिलीज़ कलेक्शन के आंकड़े के मुताबिक , सलमान खान की सुलतान की एडवांस बुकिंग के लिहाज़ से फिल्म ने जहां 21 करोड़ रूपये कमा लिए थे वहीं बाहुबली ने 30 करोड़ का प्री रिलीज़ कलेक्शन किया है। वो भी तब, जब सुलतान के पास 5 दिन का वीकेंड था और बाहुबली के पास केवल 3 दिन का वीकेंड है।

बताया जा रहा है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग इतने धड़ल्ले से हुई थी कि एक ही दिन में लगभग 10 लाख टिकट बिक गए थे। वहीं दूसरी तरफ कई जगह फिल्म हाउसफुल हो गई थी। आपको बता दे कि बाहुबली – 2 आठ हजार स्क्रीन पर रिलीज़ हो रही है और ऐसे में माना जा रहा है कि कोई आश्चर्य नहीं होगा अगर फिल्म 100 करोड़ की भी ओपनिंग कर ले जाए तो। बाहुबली के पहले पार्ट ने भी सारी भाषाओं में मिलाकर 50 करोड़ की ओपनिंग कर ली थी। उस दौरान तो फिल्म को लेकर इतनी उत्सुकता नहीं थी। अब तो कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, देश का राष्ट्रीय प्रश्न बन चुका है ऐसे में माना जा रहा है कि अपना बेस्ट प्रदर्शन करते हुए बाहुबली में 100 करोड़ की ओपनिंग करने के सारे लक्षण हैं।

इसे भी पढ़ें :  फैंस ने कहा अमीषा पटेल से – उम्र का तो ख्याल करो