काले हिरण के शिकार मामले में कोर्ट ने सुनाई सलमान को 5 साल की सजा

20 साल पुराने काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को दोषी करार देते हुए जोधपुर की अदालत ने  5 साल की जेल की सजा सुनाई है । इसके साथ ही सलमान पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है । सलमान को हिरासत में ले लिया गया है । अब उन्हे जेल जाना पड़ेगा।

अदालत में जैसे ही जज ने सलमान को दोषी मानते हुए 5 साल की सजा का ऐलान किया , वैसे ही सलमान टूट गए । उनके आंखो से आंसू निकलने लगे और सलमान रोने लगे।

सलमान खान की यह हालत देखकर उनके साथ जोधपुर गई उनकी दोनो बहने अर्पिता और अलवीरा भी रोने लगी। सलमान के परिवार वाले या वकील भले ही जज के फैसले से पहले सलमान के छूट जाने का दावा करते रहे लेकिन खुद सलमान इस पूरे मसले पर गंभीर ही रहे । शायद उन्हे इस मामले की गंभीरता का अंदाजा था इसलिए वो रात भर सो भी नहीं पाए। यहां तक कि सलमान ने ना तो किसी से बात की और ना ही कोर्ट जाने से पहले कुछ खाया ।

 

दरअसल, यह मामला 20 साल पहले अक्टूबर 1998 का है जब सूरज बड़जात्य़ा की फिल्म हम साथ-साथ है कि शूटिंग राजस्थान में हो रही थी। सलमान पर यह आरोप लगा था कि उन्होने फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण का शिकार किया था जो एक अपराध है । साथ ही इस मामले में सलमान को शिकार करने के लिए उकसाने के आरोप में सैफ अली खान , नीलम , तब्बू और सोनाली बेंद्रे के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था । हालांकि इस मामले में सलमान खान को तो सजा हो गई है लेकिन उन्हे उकसाने वाले सैफ अली खान , नीलम , तब्बू और सोनाली बेंद्रे को अदालत ने बरी कर दिया है ।

इसे भी पढ़ें :  सपना चौधरी के बाद रणदीप हुड्डा की बारी - मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से की मुलाकात