अमित शाह है हमारे प्रधानमंत्री- ये क्या बोल गए बीजेपी नेता

अमित शाह हमारे प्रधानमंत्री है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि बीजेपी के एक दिग्गज नेता कह रहें हैं जो राज्यसभा के वर्षों तक सांसद रह चुके हैं। समाजवादी पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं। जी हां , आपने सही पहचाना। हम बात कर रहे हैं नरेश अग्रवाल की । हरदोई के राजा कहे जाने वाले नरेश अग्रवाल की ।
योगी के मंच पर विरोधी दलों पर निशाना साधते-साधते नरेश अग्रवाल यह भी भूल गए कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है और इस लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी की तरफ से वही प्रधानमंत्री पद के एकमात्र उम्मीदवार है। अग्रवाल साहब ने अमित शाह को ही अपना प्रधानमंत्री बता डाला।
दरअसल , हरदोई लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी जयप्रकाश रावत के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सवायजपुर में जनसभा थी ।मुख्यमंत्री के आने से पूर्व नरेश अग्रवाल ने मंच और माइक संभाला। बोलने लगे और बोलते-बोलते ये सब बोल गए। मंच से नरेश अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जुगाड़ से लोग कहते है ये करवा दो वो करवा दो हो सकता है इन लोगो ने कोई जुगाड़ बना लिया हो लेकिन ये तो बता दो तुम्हारा प्रधानमंत्री कौन होगा,हम लोगो के प्रधानमंत्री अमित शाह जी है,लेकिन तुम्हारा प्रधानमंत्री कौन होगा।
बजरंगबली और अली विवाद में कूदते हुए अग्रवाल ने कहा कि सबसे पहले मायावती ने वोट मांगा मुसलमानों से,मुख्यमंत्री जी ने कहा तुम्हे अली चाहिए तो हमे बजरंग बली चाहिए,तो मायावती बोली मुझे अली का चाहिए और बजरंग बली का भी चाहिए,क्योंकि बजरंग बली दलित है,बैकवर्ड होते तो नही मानती ,हमने भी कहा कि चलो नीमसार चलेंगे और लालता मैया से पूछेंगे की मैया तुम्हारी जाति कौन सी है।
इसे भी पढ़ें :  सोनाक्षी सिन्हा को क्यों कहना पड़ा - पापा देर कर दी