नाग-नागिन के जोड़े का लाइव डांस आपने कभी देखा है क्या ?

क्या आपने कभी नाग-नागिन को लाइव डांस करते हुए देखा है ? क्या आपने कभी नाग-नागिन के जोड़े को लाइव डांस करते हुए देखा है ? क्या आपने इच्छाधारी नाग-नागिन की कहानियां सुनी है ? क्या आपको नाग-नागिन की कहानी सुनने में , पढ़ने में मजा आता है ? …तो यह खबर आप के लिए ही है।

आप सबने नाग-नागिन की कहानियां जरूर सुनी होगी। नाग-नागिन पर बनने वाली फिल्मों को भी जरूर देखा होगा । लेकिन आपने कभी नाग-नागिन के जोड़े को लाइव डांस करते हुए नहीं देखा होगा। अगर नाग-नागिन के जोड़े का लाइव डांस देखने की इच्छा है तो आपको बता दें कि आजकल सोशल मीडिया पर इस तरह के लाइव डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

कर्नाटक के बेंगलुरु की रहने वाली वसुधा वर्मा नाम की एक महिला ने ट्विटर पर नाग-नागिन के डांस का एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नाग-नागिन का एक जोड़ा डांस करता हुआ नजर आ रहा है। वसुधा ने दावा किया है कि यह वीडियो गोल्फ कोर्स का है।

इस वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहा है कि दो सांप घास के मैदान के एक कोने में नाच रहे हैं। नाग-नागिन के इस डांस का वीडियो वहां मौजूद कई लोगों ने बनाया है। लेकिन इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया वसुधा ने। वसुधा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि प्रकृति का यही सौंदर्य है कि गोल्फ कोर्स का एक आरामदायक कोना डांस फ्लोर बन जाता है।

इसे भी पढ़ें :  क्या अरविंद केजरीवाल को चुनाव हराया जा सकता है ?