आज तक चैनल की एंकर चित्रा त्रिपाठी से जुड़ी बड़ी ख़बर

कोरोना के खिलाफ लड़ाई एक अहम मुकाम पर पहुंच गई है। इस लड़ाई में संसाधनों की कमी का सामना न करना पड़े , इसे लेकर लोग अब बढ़-चढ़कर आर्थिक मदद भी दे रहे हैं। देश के सांसदों और विधायकों ने अपनी निधि का पैसा देना शुरू कर दिया है। पैरामिलिट्री फोर्स CRPF के जवानों ने भी अपना एक दिन का वेतन दिया है। कई उद्योगपत्ति और मशहूर हस्ती भी मदद के लिए सामने आ रहे हैं।

आज तक की तेज-तर्रार एंकर और डिप्टी एडिटर चित्रा त्रिपाठी ने भी कोरोना के खिलाफ जारी जंग में आर्थिक योगदान दिया है। पत्रकार चित्रा त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में एक लाख रुपये की राशि दी है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर चेक की फोटो शेयर करते हुए चित्रा त्रिपाठी ने लिखा,

“देश के सामने बड़ा संकट है, ऐसे में हमारी छोटी सी कोशिश कुछ लोगों को बड़ी राहत दे सकती है. PM रिलीफ़ फंड में मैं एक लाख रुपये दे रही हूँ. इसे बताने का मक़सद सिर्फ़ ये है कि आप भी अगर सक्षम हैं तो छोटी सी कोशिश ज़रूर करें”

वैसे तो मीडियाकर्मियों की तारीफ लगातार हो रही है। कोरोना के खिलाफ जारी जंग में मीडियाकर्मियों की भूमिका की कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तारीफ कर चुके हैं। लेकिन चित्रा त्रिपाठी की तरफ से यह आर्थिक मदद सराहनीय है और निश्चित तौर पर यह कई लोगों को आगे आने के लिए प्रेरित भी करेगा।

Positive Khabar भी आपसे अपील करता है कि अगर आप सक्षम है तो इस लड़ाई में अपनी तरफ से आर्थिक योगदान भी जरूर दें। 

इसे भी पढ़ें :  सकारात्मक राष्ट्रवाद के जरिये आप ने बनाया राष्ट्रव्यापी विस्तार का प्लान,अब क्या करेगी कांग्रेस?