गाज़ियाबाद पुलिस ने किया व्यापारी-उद्यमी सुरक्षा प्रकोष्ठ का गठन

देश के हर राज्य में , हर जिले में आमतौर पर व्यापारियों और उद्यमियों की एक ही शिकायत रहती हैं कि उनकी परेशानियों को सुना नहीं जा रहा। पुलिस हो या प्रशासन उनकी शिकायतों और समस्याओं पर त्वरित गति से कार्य नहीं करता है।

व्यापारी हो या उद्यमी , अगर उनके साथ कोई आपराधिक वारदात हो जाये, उन्हें धमकी मिल रही हो या कोई ब्लैकमेल कर रहा हो तो पुलिस में शिकायत करने की प्रक्रिया के दौरान भी उन्हें मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।

व्यापारियों और उद्यमियों से लगातार मिल रहे फीडबैक के बाद गाज़ियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने समाधान का नया रास्ता निकालने की कोशिश की है।

कलानिधि नैथानी ने व्यापारियों एवं उद्यमियों के साथ घटित आपराधिक घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज करवाने , जांच और उनकी सुरक्षा व्यवस्था पर नियमित और पुख्ता निगरानी के मकसद से व्यापारी / उद्यमी सुरक्षा प्रकोष्ठ का गठन कर दिया है। व्यापारी रोजमर्रा के आधार पर होने वाली समस्याओं को भी यहां दर्ज करा सकते हैं।

विशेष प्रकोष्ठ का हेल्पलाइन नंबर – 9643322890 

यह हेल्पलाइन नंबर और स्पेशल सेल सप्ताह के सातों दिन और 24 घंटे काम करेगा। इसका नोडल SP सिटी को बनाया गया है। इसका पूरा रिकॉर्ड एक रजिस्टर के रूप में बनाया जाएगा जिसकी जांच साप्ताहिक आधार पर खुद SSP कलानिधि नैथानी करेंगे।

 

इसे भी पढ़ें :  संभल में आजम खां के लिए सपाईयों ने जमकर काटा बवाल