Where is your Helmet , Shahrukh ? – ask Sachin Tendulkar

ग्लैमर की दुनिया में बाजीगर शाहरूख खान को 27 साल पूरे हो गए । इसकी खुशी मनाते हुए शाहरूख ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया लेकिन यह वीडियो सचिन तेंदुलकर को पसंद नहीं आया और उन्होने शाहरूख को दे डाली सलाह बिल्कुल फिल्मी अंदाज में...शाहरूख को सचिन की सलाह पर सोशल मीडिया पर दोनों के प्रशंसकों के कमेंट की बाढ़ सी आ गई है।

क्रिकेट के भगवान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर नियमों के मामले में काफी कड़क माने जाते हैं । बात चाहे क्रिकेट के मैदान की हो या असली जिंदगी की , सचिन हमेशा नियमों का पालन करने वाले व्यक्ति के रूप में ही दिखाई देते हैं और शायद इसलिए उनके चाहने वाले भी उन्हे दिल खोलकर पसंद करते हैं। नियमों को लेकर सचिन इतने सख्त दिखाई देते हैं कि कई बार वो बड़े से बड़े आदमी को भी सीख देने से चुकते नहीं हैं और इस बार उन्होने बाजीगर शाहरूख खान को बाइक चलाते समय हेलमेट लगाने की नसीहत दे डाली।

शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर शाहरुख ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया था।

 

फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने एक संदेश भी लिखा, ‘हेलो दोस्तों, भारतीय सिनेमा में 27 सालों के लिए मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो कि पृथ्वी पर बिताए मेरे जिंदगी का बिल्कुल आधा है। मैं 20 साल से अधिक समय से आपका मनोरंजन करने की कोशिश करता आ रहा हूं, कभी-कभी इसमें सफल हुआ तो कई बार असफल हुआ हूं। इसलिए, इतने सालों तक मेरा साथ निभाने के लिए मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।’

 

इसी विडियो पर शाहरुख को लिटिल मास्टर सचिन तेंडुलकर की खास नसीहत मिल गई। दरअसल शाहरुख खान इस विडियो में बिना हेलमेट के बाइक राइड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी पर सचिन ने उन्हें हेलमेट पहनने की नसीहत दी है। सचिन ने शाहरुख के इस विडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘डियर बाजीगर, डोंट ‘चक’ दे हेलमेट। जब तक है जान तब तक बाइक । पर हेलमेट जरूर पहनें। 27 साल पूरे करने के लिए बहुत बधाई। जल्द ही मिलते हैं मेरे दोस्त।’

इसे भी पढ़ें :  विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर – ब्रायन लारा का वर्ल्ड रिकॉर्ड

शाहरूख और सचिन के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर दोनों के प्रशंसकों के कमेंट की बाढ़ सी आ गई है।