अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर छाई हुई है लूलिया गर्ल निधि झा

लूलिया गर्ल को जानते हैं आप। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट अभिनेत्रियों में से एक निधि झा को ही लूलिया गर्ल के नाम से जाना जाता है ।निधि भोजपुरी फिल्मों की एक मशहूर अदाकारा हैं, जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें लगातार शेयर करती रहती है। आपको बता दे कि भोजुपरी फिल्‍मों में हीरोइनों की अपनी फैनफॉलोइंग एक्‍टर्स से बिलकुल भी कम नहीं है । चाहे एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह हों या फिर रानी चटर्जी या निधि झा, यह हीरोइनें सोशल मीडिया पर अपने फैन्‍स से काफी कनेक्टिड रहती हैं।

 

निधि आए दिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं । यही नहीं इस भोजपुरी अदाकारा द्वारा इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते ही वायरल हो जाती है। इससे पता चलता है कि उनके चाहने वालों की संख्या कितनी है। निधि फोटो के साथ-साथ वीडियो भी शेयर करती हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में भोजपुरी सम्मेलन में निधि झा को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के सम्मान से सम्मानित किया गया। यह सम्मान निधि झा को देश की राजधानी दिल्ली में विश्व भोजपुरी सम्मेलन में दिया गया।

निधि पिछले साल एक्‍टर पवन सिंह के साथ ब्लॉक बस्टर भोजपुरी फिल्म ‘गदर’ में नजर आई थीं । इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू अवार्ड भी मिला । इन दिनों की तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘मैं नागिन तू सपेरा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा भी वह फिल्म ‘गैंगस्टर दुल्हनियां’ में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

इसे भी पढ़ें :  शिकारा फिल्म - कश्मीरी पण्डितों के साथ धोखा किया विधु विनोद चोपड़ा ने ?