हरियाणा की मनुषि बनी मिस इंडिया 2017, बिहार की प्रियंका कुमारी को मिला तीसरा स्थान

हरियाणा की मनुषि चिल्लर ने कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 प्रतियोगिता जीत ली है । रविवार, 25 जून को यशराज स्टूडियोज में आयोजित समारोह में मिस हरियाणा मनुषि को एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 का ताज पहनाया गया । मेडिकल की स्टूडेंट मनुषि को यह ताज पिछली विजेता रहीं प्रियदर्शिनी चटर्जी ने पहनाया ।

अपने सफर के बारे में जब उनसे पूछा गया, तो उन्होंने बताया- कॉन्टेस्ट के 30 दिनों से मैं एक विजन के साथ आगे बढ़ी कि मैं दुनिया को बदल सकती हूं । इस प्रतियोगिता में दूसरी रनरअप का खिताब बिहार की प्रियंका कुमारी ने जीता । पहली रनरअप की विजेता जम्मू-कश्मीर की सना दुआ रही ।

बताते चलें कि कंटेस्टेंट्स को पूर्व सुपर मॉडल्स, बॉलीवुड स्टार्स, सेलिब्रिटी डिजाइनर्स और मिस वर्ल्ड रह चुकी हस्तियों ने जज किया । इन सेलिब्रिटीज में मनीष मल्होत्रा, अर्जुन रामपाल, विद्युत जामवाल, अभिषेक कपूर, बिपाशा बसु जैसी हस्तियां शामिल रहीं ।

मुंबई में हुई प्रतियोगिता के अंतिम राउंड में प्रतिभागियों को अपने-अपने राज्य की पृष्ठभूमि से संबंधित परफॉरमेंस करनी थी । मनुषि अब दिसंबर में चीन में होने वाली मिस वर्ल्ड 2017 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी ।

मनुषि ने मिस फोटोजेनिक अवॉर्ड भी जीता है । फाइनल इवेंट की होस्टिंग बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और फिल्म निर्देशक करण जौहर ने की ।

इसे भी पढ़ें :  जवानों के बच्‍चों को शैक्षणिक रियायत पर अधिकतम निर्धारित सीमा को हटाया मोदी सरकार ने