सनी देओल के लिए धमेंद्र ने गुरदासपुर के लोगों से की भावुक अपील

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने आज पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल कर दिया। ढाई किलो का हाथ जैसे डायलॉग के लिए मशहूर सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बाद परिवार के तीसरे शख्स है जो राजनीति के मैदान में उतर रहे हैं।

शायद यही वजह रही होगी कि बेटे सनी देओल के नामांकन से ठीक पहले पिता धर्मेंद गुरदासपुर के मतदाताओं से भावुक अपील करते नजर आए। उन्‍होंने कहा कि हम भारत को अपनी मां मानते हैं और इस मां के लिए आपका सहयोग मांगते हैं। धर्मेंद ने राजनीति के गिरते स्‍तर पर भी दुख जताया।

 

धर्मेंद्र ने ट्वीट कर कहा – राजनीति इतनी घिन्नौनी हो चुकी है दोस्तों … यहां A …Z बन जाता है ….Z …. A हो जाता है….हम इसकी A B C नहीं जानते …..हां… भारत हमारी मां है ….मां के लिए हमआप का सहयोग मांगते हैं……हमारा साथ दो …..जीत यह आप की होगी ….मेरे पंजाब के भाई-बहनों की होगी …भारत मां के एक खूबसूरत अंग गुरदासपुर की होगी।
धर्मेंद्र ने आगे लिखा कि राजनीति मुकद्दर में थी, हम चले आए। अब बहुत सारे मेरे भाई-बहन भली बुरी बातें कहेंगे। उन सबकी बातें सिर माथे पर। एक बात मैं दावे के साथ कह देना चाहता हूं कि जो काम बीकानेर में 50 में नहीं हो सके थे, वे मैंने पांच साल में करवा लिए थे।
आपको बता दें कि गुरदासपुर में बॉलिवुड ऐक्टर विनोद खन्ना की मौत के बाद बीजेपी ने सनी देओल को मैदान में उतारकर एक बार फिर से अपनी बढ़त बना ली है। हालांकि विरोधी यहां बाहरी के मुद्दे को उठाने की जोर शोर से तैयारी कर रहे हैं।
इसे भी पढ़ें :  बीएस येदियुरप्पा बने कर्नाटक के नये स्वामी , चौथी बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ