राहुल गांधी बनेंगे देश के प्रधानमंत्री – प्रियंका गांधी का ऐलान

बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद में प्रियंका ने स्मृति ईरानी पर बोला तीखा हमला

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद अपने भाई व कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में पहुंची प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है ।

तमाम कयासों को दरकिनार करते हुए कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो राहुल गांधी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे।

अमेठी के मुसाफिरखाना स्थित एएच इंटर कालेज में 1953 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए प्रियंका में उन्हे लोकसभा चुनाव में जीत का गुरुमंत्र भी दिया।

 

प्रियंका ने अमेठी में बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा कि अमेठी हमारा और राहुल गांधी का घर है। यहां के लोग हमारे परिवार हैं । हम बचपन से यहां आते रहे हैं और हमारा यहां के लोगों से घरेलू रिश्ता है और हमेशा रहेगा ।

बाक़ी नेता चार दिन के लिए आते हैं और चकाचौंध बिखेर कर चले जाते हैं । वो केवल चुनाव लड़ने आते हैं उनका अमेठी के लोगों से दिली रिश्ता कभी नहीं रहा है । आप लोग ऐसे नेताओं से सावधान रहना। ये लोग अमेठी रायबरेली की योजनाओं को छीनकर ले जाते हैं।

प्रियंका गांधी ने यह भी कहा कि मैं पहले के चुनावों में यहां ज़्यादा समय देती थी हालांकि अब उतना समय नहीं दे पाऊंगी। ये आप लोगों का चुनाव है और आप लोग मिलकर राहुल गांधी को ज़्यादा से ज़्यादा मतों से जिताइए।

इसे भी पढ़ें :  Good Governance Index में तमिलनाडु , हिमाचल और पुडुचेरी ने किया टॉप