राजनीति के मैदान में उतरी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी – लड़ेगी लोकसभा चुनाव ?

हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्टर सपना चौधरी अब राजनीति के मैदान में उतर गई है। लोकसभा चुनाव से ठीक पहले लोगों की चहेती सपना ने कांग्रेस का दामन थाम लिया हैं । सपना चौधरी ने दिल्ली में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के घर पर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

हालांकि पहले कई बार सपना चौधरी राजनीति में आने से इंकार कर चुकी है लेकिन शायद कांग्रेस की तरफ से कुछ ऐसा ऑफर मिला होगा जिसकी वजह से सपना का मन भी आखिर डोल ही गया और आ गई वो भी राजनीति में।

लोकसभा चुनाव लड़ेगी सपना चौधरी

चर्चा है कि कांग्रेस उन्हें चुनावी मैदान में उतार सकती है। पहले चर्चा थी कि कांग्रेस उन्हें बीजेपी उम्मीदवार ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा से लड़ा सकती है लेकिन शनिवार देर रात कांग्रेस ने जो 38 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है उसमें मथुरा से महेश पाठक को टिकट दिया गया है। ऐसे में अब फिर से सपना की भूमिका को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई है।

कौन है सपना चौधरी

सपना चौधरी हरियाणा की एक मशहूर डांसर और एक्टर है। 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना का शुरुआती जीवन काफी मुश्किल भरा था। उनके पिता निजी कंपनी में काम करते थे और घर की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी।

छोटी उम्र में ही सपना ने पिता को खो दिया था। सपना ने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की थी। बाद में घर का खर्चा चलाने के लिए उन्होने डांस को अपना करियर चुना और आज सपना लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही है ।

इसे भी पढ़ें :  सोनाक्षी सिन्हा को क्यों कहना पड़ा - पापा देर कर दी