बिहार में चढ़ा सियासी पारा, लालू ने कल तो नीतीश ने परसों बुलाई पार्टी बैठक

पटना

लालू यादव के ठिकानों पर सीबीआई और ईडी के छापों के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है । ताजा राजनीतिक हालात में नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों के सामने बड़ा सियासी संकट खड़ा हो गया है कि वो आगे क्या करे..इसे देखते हुए दोनो ही नेताओं ने अपने-अपने दलों की बड़ी बैठक बुलाई है ।

लालू कल अपने दल केे नेताओं के साथ विचार विमर्श करेंगे तो वहीं नीतीश ने परसों बड़ी बैठक बुलाई है ।

कल जिस वक्त लालू के विधायकों की यह बैठक चल रही होगी उसी वक्त बिहार के सीएम नीतीश कुमार जनता दरबार में मीडिया के सामने होंगे । सीबीआई और ईडी के छापों के बाद अब तक चुप्पी साधे नीतीश कुमार पर सबकी नजर होगी ।

नीतीश कुमार हर सोमवार को अपने घर पर जनता दरबार का आयोजन करते हैं । इस कार्यक्रम में जनता की परेशानी सुनने के बाद नीतीश मीडिया से बात करते हैं । उम्मीद की जा रही है कि नीतीश इस कार्यक्रम में अपनी चुप्पी तोड़ेंगे और मीडिया के सवालों के जवाब देंगे ।

नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी जेडीयू की बड़ी बैठक बुलाई गई है । इस बैठक में राज्य कार्यकारिणी, सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष इस बैठक में शामिल होंगे । नीतीश के सरकारी आवास एक अणे मार्ग में 11 जुलाई यानी मंगलवार को ये बैठक बुलाई गई है ।

पहले ये बैठक 10 जुलाई यानी सोमवार को होनी थी लेकिन लालू ने आरजेडी के विधायकों की बैठक सोमवार को बुलाई है । नीतीश कुमार की तबीयत खराब होने के कारण यह बैठक अब मंगलवार को होगी ।

इसे भी पढ़ें :  बिहार के नये बने 11 एमएलसी में से 9 है करोड़पति , सबसे अमीर है राबड़ी देवी