फेसबुक विवाद से डरा बॉलीवुड

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर हर सेलेब्रिटी नजर आता है । लेकिन जिस तरह से फेसबुक के मालिक ने यह स्वीकार किया है कि उनके सेफ्टी सिस्टम में गड़बड़ है । उसने आम लोगों के साथ-साथ देश के सेलेब्रिटी तबके को भी डरा दिया है ।

अब हर आदमी इस बात से डरा हुआ है कि कहीं उसकी व्यक्तिगत जानकारी लीक तो नहीं हो रही है ।

इस विवाद के सामने आने के बाद फरहान अख्तर ने फेसबुक से तौबा कर लिया है। फरहान ने अपने फेसबुक अकाउंट को हमेशा-हमेशा के लिए डिलीट कर दिया है । फरहान ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए बताया कि उन्होने फेसबुक से अपना पर्सनल अकाउंट डिलीट कर दिया है । हालांकि फरहान अपने चाहने वालों से दूर नहीं जा रहे है क्योंकि उनका पेज फरहान अख्तर लाइव अभी भी एक्टिव रहेगा।

अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया से कई बार अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। अमिताभ ट्वीटर पर अपने कम होते जा रहे फॉलोवर्स की संख्या को लेकर नाराज है और इसके लिए ट्वीटर को जिम्मेदार बता कर इसे छोड़ने की धमकी दे चुके हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले अमिताभ ने अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं किया है ।

बॉलीवुड में कई स्टार तो ऐसे है जिन्होने पहले से ही सोशल मीडिया से तौबा कर रखी है । इसमें एश्वर्या राय बच्चन के अलावा रणबीर कपूर , करीना कपूर , सैफ अली खान और कंगना रनौत जैसे कई सेलेब्रिटी शामिल है जो सोशल मीडिया पर आना ही नहीं चाहते।

इसे भी पढ़ें :  स्लो इंटरनेट के बावजूद कर सकेंगे अब वीडियो चैट – फेसबुक का नया फीचर