ज्यादा देर तक काम करने की वजह से हुई अमिताभ बच्चन की तबियत खराब

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक खराब होने की खबर ने पूरे देश में तहलका मचा दिया है । क्या आम , क्या खास देश का हर आदमी इस खबर की सच्चाई को जानना चाहता है । आखिर क्या हुआ अमिताभ बच्चन के साथ ?  कैसे हुई अमिताभ बच्चन की तबियत खराब ? अब कैसी है अमिताभ बच्चन की हालत ?

आपको बता दे कि अमिताभ की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की शूटिंग राजस्थान के ऐतिहासिक शहर जोधपुर में चल रही है । बताया जा रहा है कि अमिताभ ने रात भर फिल्म के लिए शूट किया । यह इस उम्र में भी काम के प्रति अमिताभ की लगन को तो दर्शाता है लेकिन इसी वजह को उनकी तबियत खराब होने का कारण बताया जा रहा है ।

अमिताभ बच्चन की तबियत खराब देखकर सेट पर मौजूद तमाम लोग घबरा गए । आनन-फानन में मुंबई से विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम को जोधपुर बुलाया गया । डॉक्टरों की यही टीम अमिताभ की जांच करने के बाद ही फैसला करेगी कि आगे क्या करना है ।

इस फिल्म में अमिताभ के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाले आमिर खान भी उनके साथ मौजूद है । बताया यह भी जा रहा है कि अमिताभ डॉक्टरों की सलाह पर अपने कमरे में आराम कर रहे हैं। दरअसल , शूटिंग से लौटने के बाद सुबह 5 बजे अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा कि वे तबियत खराब महसूस कर रहे हैं । उन्होने यह भी लिखा कि वे अपने डॉक्टरों की टीम से मिलेंगे और आराम करेंगे।

अमिताभ की तबियत खराब होने की जानकारी मिलते ही देशभर में हंगामा मच गया । देश के कई बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया पर उनकी तबियत ठीक होने की कामना की वहीं अमिताभ के फैंस उनकी तबियत के बारे में जानने के लिए हजारों की तादाद में जोधपुर में उनके होटल और एयरपोर्ट के बाहर जमा हो गए ।

इसे भी पढ़ें :  Where is your Helmet , Shahrukh ? – ask Sachin Tendulkar

अमिताभ के इस ब्लॉग ने सबको 36 साल पहले हुई कुली हादसे की याद दिला दी जब कुली फिल्म शूटिंग के दौरान हुए हादसे में गंभीर रूप से घायल अमिताभ को 2 महीने से भी लंबे समय तक अस्पताल में रहना पड़ा था और उस समय देश के हर चौक-चौराहों पर अमिताभ की सलामती की लोग चर्चा कर रहे थे , दुआएं मांग रहे थे ।