फैंस ने कहा अमीषा पटेल से – उम्र का तो ख्याल करो

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । अमीषा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार इस तरह की फोटो डालती रहती है जिससे उनके फैंस के दिल धड़क उठते है । लेकिन इस बार अमीषा ने जैसे ही अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली तो उनके फैंस बोल पड़े कि अमीषा- उम्र का तो ख्याल करो ।

 

 

 

यही वो तस्वीर है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर अमीषा ट्रोल होने लगी । मोनोकनी ड्रेस पहन कर अमीषा ने इस तस्वीर को शेयर कर एक बार फिर से यह जताने की कोशिश की कि आज भी उन में कोई बात तो है । अमीषा की इन बोल्ड तस्वीरों को देख कर हर कोई हैरान रह गया ।

 

 

अमीषा पटेल आजकल फिल्मों से गायब है लेकिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर वह हमेशा चर्चा में रहती है । मोनोकोनी पहने अमीषा इन तस्वीरों में सुंदर और हॉट लग रही है । उनकी इन तस्वीरों को देखकर उनके कई फैंस ने जमकर उनकी खुबसूरती की तारीफ की लेकिन अमीषा के कुछ फैंस को उनकी तस्वीरें पसंद नहीं आई तो वो बोल पड़े अपनी उम्र का तो ख्याल करो। आपको बता दे कि अमीषा 43 वर्ष की हो चुकी है । झटका मत खाइए 43 वर्ष की हो चुकी है ।

 

वैसे यह पहला मौका नहीं है जब अमीषा ने इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हो । इससे पहले भी वो कई बार बिकनी में अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी है ।

इसे भी पढ़ें :  शिकारा फिल्म - कश्मीरी पण्डितों के साथ धोखा किया विधु विनोद चोपड़ा ने ?