अमेरिका के बाद अब ब्रिटेन में भी शुरू हुआ भारतीय वोटरों को लुभाने का अभियान  

लंदन
राजनेता किसी भी देश के हो उनका आखिरी मकसद हर हाल मे चुनाव जीतना होता है । हाल ही मे हुए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव अभियान के दौरान हमने देखा था की किस तरह से उम्मीदवार भारतीय वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रहे थे । ऐसा ही कुछ हमे अब ब्रिटेन में भी दिखाई दे रहा है ।

ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टरीज़ा ने हाल ही मे भारतीयों को रिझाने के लिए हिंदी म्यूजिक विडियो बना कर जारी किया है । जानकारों के मुताबिक ब्रिटेन मे होने वाले चुनावों के मद्देनजर भारतीयो को लुभाने के लिए यह विडियो जारी किया गया है ।

दरअसल , ब्रिटेन में होने वाले चुनावों के मद्देनजर मतदाताओं को लुभाने के लिए हर पार्टी अपनी-अपनी रणनीति पर काम कर रही है। टरीज़ा ने ब्रिटेन में रह रहे भारतीय समुदाय को रिझाने के लिए म्यूजिक विडियो बनाया है। इस दो  मिनट के विडियो में टरीज़ा साड़ी पहने भी नजर आती हैं। बैकड्रॉप में एक हिंदी गाना भी बज रहा है, जिसके बोल हैं, ‘दोस्तो, धन्यवाद शुक्रिया मेहरबानी। अब फिर समय आया है साथ निभाने का, पिछले समय जो साथ निभाया उसका भी सलाम।’ विडियो में टरीज़ा नंगे पांव चलती हुई साड़ी में मंदिर में पूजा के लिए जाती हुई नजर आ रही हैं। इस म्यूजिक विडियो का नाम है, ‘टरीज़ा के साथ।’

इसे भी पढ़ें :  जम्मू कश्मीर के 8 लाख लोगों के खातें में पहुंचे 4-4 हज़ार रुपये - आखिर किसने और क्यों भेजा ?