बीजेपी ने चुनाव आयोग से मांगी अक्षय कुमार की फिल्मों को दिखाने की इजाजत

खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक गैर राजनीतिक इंटरव्यू लिया था। इसे लेकर अक्षय काफी चर्चा में रहे। एक बार फिर से अक्षय कुमार बीजेपी को लेकर चर्चा में है। बताया जा रहा है कि बीजेपी की दिल्ली प्रदेश इकाई ने चुनाव आयोग से खिलाड़ी कुमार की दो फिल्मों को दिखाने की इजाजत मांगी है ।

बीजेपी अक्षय कुमार की दो फिल्मों- पैडमैन और टॉयलेट : एक प्रेम कथा को नमो टीवी पर प्रसारित करना चाहती है और इसके लिए ही उन्होने चुनाव आयोग से इजाजत मांगी है। इसके बाद दिल्ली चुनाव निकाय ने अब चुनाव आयोग को पत्र लिखकर इस मामले में जानकारी मांगी है कि क्या यह सेंसर बोर्ड द्वारा पहले से ही प्रमाणित की गई फिल्मों का प्रसारण कर सकती है। दिल्ली चुनाव आयोग ने कहा, हमने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है और जानकारी मांगी है कि जो फिल्म रिलीज हो चुकी हैं, क्या उसे हम प्रमाणित कर सकते है। दरअसल, दोनों ही फिल्मों को सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र मिल चुका है, ऐसे में चुनाव आयोग की भूमिका इसमें क्या होगी यह देखा जा रहा है।

आपको बता दे कि अब तक, बीजेपी ने अपने विज्ञापनों को मंजूरी देने के लिए दिल्ली चुनाव आयोग को 308 आवेदन भेजे हैं जबकि कांग्रेस ने 120 आवेदन और AAP ने 23 आवेदन दिए हैं ।

गौरतलब है कि बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में वादा किया है कि वह महिलाओं की स्वास्थ्य सेवाओं पर विशेष जोर देगी। महिलाओं और लड़कियों को सस्ती कीमत पर सैनेटरी पैड उपलब्ध कराए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें :  पेमा खांडू ने अरुणाचल प्रदेश के 10वें मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथ

पैडमैन तमिलनाडु के एक सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनाथम के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने कम लागत वाली सैनेटरी नैपकिन मशीन बनाकर ग्रामीण भारत में क्रांति ला दी वहीं टॉयलेट-एक प्रेम कथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है।