कोरोना से जंग- घर में कैद कैटरीना कैफ ने ये क्या किया?

कोरोना वायरस से जंग जीतने को लेकर देश के करोड़ो लोगों ने अपने आप को घरों में कैद कर लिया है। क्या नेता, क्या मंत्री, क्या उद्योगपत्ति, क्या खिलाड़ी, क्या बॉलीवुड कलाकार और क्या आम आदमी। सब घरों में कैद है और ऐसे में ज्यादातर लोग यह पूछ रहे हैं कि घर में कैद होकर क्या करें। इस बीच घर में कैद बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कुछ ऐसा कर डाला कि चारों तरफ उन्ही की चर्चा हो रही है।

कोरोना वायरस की वजह से लॉक डाउन हो रखा है। कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने अपने-आपको घरों में कैद कर रखा है। ये कलाकार कभी घर में खाना बनाते नजर आते हैं तो कभी एक्सरसाइज करते तो कभी बॉलकोनी में खड़े होकर एक दूसरे से बात करते।

ऐसा ही कुछ करते हुए कैटरीना कैफ ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला जो देखते-देखते ही वायरल हो गया। इस वीडियो में कैटरीना कैफ घर में कैद होकर बर्तन धोती नजर आ रही है। देखिए कैटरीना कैफ का वह वीडियो जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है और जमकर वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में कैटरीना ने बर्तन धोने के साथ-साथ पानी बचाने का तरीका भी अपने फैंस को समझाया है।

कैटरीना कैफ के वीडियो पर आ रहे हैं मजेदार कमेंट्स

कैटरीना कैफ के इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही लोगों के मजेदार कमेंट्स भी आने लगे। सुनील ग्रोवर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ” यह अंदाज बहुत ही क्रांतिकारी है।” अर्जुन कपूर ने कैटरीना कैफ को कांताबेन 2.O  बताते हुए लिखा , ” मेरे घर में आपका स्वागत है।”

इसे भी पढ़ें :  सभी विधायकों का होगा कोरोना टेस्ट- सेहत की फिक्र या सरकार की चिंता ?