पलटीमार केजरीवाल – क्यों बोले डॉ हर्षवर्धन ?

आम तौर पर शांत रहने वाले डॉ हर्षवर्धन ने क्यों कह डाला केजरीवाल को पलटीमार ?

दिल्ली विधानसभा चुनाव में कच्ची कॉलोनी में रहने वाले लोगों के घरों की रजिस्ट्री का मुद्दा लगातार गहराता जा रहा है. पिछले कई दशकों से इस तरह का आश्वासन देकर राजनीतिक दल दिल्ली के लोगों का वोट हासिल करते रहे हैं , लेकिन इस बार मतदाता जागरूक है इसलिए दिल्ली में सरकार बचाने की कोशिश में लगे केजरीवाल और सरकार बनाने की कोशिश में लगे भाजपा नेता , दोनों ही एक दूसरे पर जनता को बरगलाने का आरोप लगा रहे हैं.

आमतौर पर राजनीतिक कटुता के दौर में भी शांत रहने वाले डॉ हर्षवर्धन ने तो इस मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल पर तीखा हमला बोलते हुए हुए उन्हें पलटीमार तक बोल दिया.

दरअसल , दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर राजनीतिक हमला बोलते हुए वायदा किया था कि कच्चे कॉलोनी के एक भी घर की रजिस्ट्री हुई तो वो भाजपा के लिए वोट मांगेंगे.

ऐसे में जैसे ही केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने 20 लोगों को उनके मकान की रजिस्ट्री के कागज सौंपे , भाजपा नेताओं को मौका मिल गया.

केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कई अखबारों में छपी इसी खबर की कटिंग को लगाकर केजरीवाल पर हमला बोला है.

डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट किया ,

” @ArvindKejriwal जी बस यूं ही आपको याद दिलाना था!कच्ची कॉलोनियों के लोगों को पक्की रजिस्ट्री मिलनी शुरू हो गई है।तो बताईए, कब से आ रहे हैं @BJP4India के लिए वोट मांगने?आपके चुनाव क्षेत्र में रखूं माफ़ी सभा? याद दिलाया क्योंकि आप पलटी मार देते हैं ! “

हालांकि हरदीप सिंह पुरी के रजिस्ट्री के दावे पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया प्रेस कांफ्रेंस कर सवाल उठा चुके हैं.

इसे भी पढ़ें :  शुक्रवार से धरने पर क्यों बैठे हुए हैं पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ?