मीका सिंह पर आखिर क्यों लगाया गया बैन ?

मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन - AICWA ने बैन लगा दिया . इतना ही नहीं मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स के बॉयकॉट करने का फैसला भी किया गया है.

पाकिस्तान में जाकर पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार के मेहंदी समारोह में परफॉर्मेंस देने के चलते मीका सिंह पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने बैन लगा दिया है. ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने बयान जारी करते हुए कहा कि मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स के बॉयकॉट करने का फैसला किया गया है. इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है.

भारत पाकिस्तान के बीच तनातनी माहौल के इस नए दौर में वहां जाकर पैसों के लिए परफॉर्म करना इस बार मीका के लिए भारी पड़ गया . सोशल मीडिया पर भी लगातार लोग मीका सिंह की आलोचना कर रहे हैं.

दरअसल , पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से यह खबर आई थी कि पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के मेहंदी समारोह में मीका सिंह ने गाना गाया था. खबरें तो यहां तक आईं कि मीका का फरफॉर्मेंस देखने के लिए भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का परिवार भी मौजूद था. पाकिस्तान के शीर्ष नौकरशाहों, सेना और पुलिस के अधिकारियों और जावेद मियांदाद के अलावा पाकिस्तान की कई जानी-मानी हस्ती भी कार्यक्रम में मौजूद थे .

इसलिए AICWA ने साफ कर दिया है कि वह इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करे. अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएगा .

इसे भी पढ़ें :  वाणी कपूर की तस्वीरों ने मचा दिया तहलका । Film Actress Vani Kapoor