मोदी-शाह की जोड़ी मुख्यमंत्रियों को देंगे 2019 का रण जीतने का गुरुमंत्र

भारतीय जनता पार्टी की मुख्यमंत्री परिषद् की बैठक 28 फरवरी 2018 को शाम चार बजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा के नए केन्द्रीय कार्यालय (6A, दीनदयाल उपाध्याय मार्ग, नई दिल्ली) में आयोजित की जायेगी। बैठक में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री एवं उप-मुख्यमंत्री भाग लेंगे। साथ ही, पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री भी इस बैठक में शिरकत करेंगे।

बैठक में भाजपा शासित राज्यों में केंद्र राज्य सरकार की विकास एवं गरीब कल्याण की योजनाओं की प्रगति एवं इसके बेहतर क्रियान्वयन पर विचारविमर्श किया जाएगा। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का महत्तम लाभ राज्य के गाँव, गरीब, किसान, दलित, शोषित, आदिवासी, युवा एवं महिलाओं तक कैसे पहुंचे, इस पर बैठक में विस्तारपूर्वक चर्चा की जायेगी। राज्य सरकार व केंद्र सरकार की लोक-कल्याणकारी योजनाओं को राज्य में आगे और अच्छे तरीके से किस तरह से समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाया जाय, इसके विभिन्न पहलुओं पर भी विशद चर्चा की जायेगी।

बैठक में मोदी-शाह के समक्ष बीजेपी के तमाम मुख्यमंत्री अपना-अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे जिसके बाद ये दोनो तमाम माज्यों के मुखियाओं को 2019 के लोकसभा चुनाव जीतने का गुरुमंत्र भी देंगे । आपको बता दे कि बीजेपी आलाकमान की तरफ से पहले ही अपने तमाम मुख्यमंत्रियों को 15 सवालों का सेट भेज कर लिखित में जबाव देने को कहा गया है।

इसे भी पढ़ें :  दीदी को उन्हीं की भाषा मे जवाब देंगे अमित शाह - सीख रहे हैं बांग्ला