पेटीएम ने लॉन्च किया क्रेडिट कार्ड, हर शॉपिंग पर मिलेगा कैशबैक

पेटीएम का इस्तेमाल करने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी। पेटीएम ने सिटी बैंक के साथ मिलकर एक नए तरीके का क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है । जिसमें शॉपिंग को लेकर इसमें कई ऑफर्स दिए जाएंगे। युनिवर्सल अनलिमिटेड कैशबैक के नाम से इस कार्ड का प्रचार किया जाएगा। हालांकि यह फ्री नहीं है और इस कार्ड के लिए आपको हर साल 500 रुपये देने होंगे लेकिन अगर आप एक साल में 50,000 की शॉपिंग कर लेते हैं तो फिर ये चार्ज नहीं देना होगा।

कंपनी ने दावा किया है कि इस क्रेडिट कार्ड के साथ अनलिमिटेड 1% कैशबैक दिया जाएगा। हर महीने कैशबैक कार्ड में क्रेडिट कर दिया जाएगा । कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि पेटीएम क्रेडिट कार्ड यूजर्स के शॉपिंग बिहेवियर देख कर ऑफर किया जाएगा।

इस कार्ड पर पेटीएम की तरफ से 10,000 रुपये तक का प्रोमोकोड मिलेगा, लेकिन इस के लिए आपको कम से कम 10,000 रुपये खर्च करने होंगे इस क्रेडिट कार्ड से।

अभी पेटीएम का डेबिट कार्ट सिर्फ नेशनल ऐक्सेप्ट होता है लेकिन इस बार कंपनी ने सिटी बैंक के साथ करार किया है और इसके Visa नेटवर्क की वजह से दूसरे देशों में भी यह कार्ड ऐक्सेप्ट होगा।

आपको बता दें कि कंपनी ने ऐमेजॉन के तर्ज पर लॉयल्टी प्रोग्राम Paytm First की शुरुआत की थी। अब Paytm First Credit Card के जरिए कस्टमर्स को हर शॉपिंग पर कैशबैक मिलेगा। इस क्रेडिट कार्ड को आम क्रेडिट कार्ड की तरह ही शॉपिंग और बिल पेमेंट्स के लिए यूज कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें :  रिलायंस इंडस्ट्रीज नहीं कर सकेगा शेयर ट्रेडिंग, सेबी ने लगाया एक साल के लिए बैन