10 दिन दिल्ली में रहेंगे रणवीर सिंह लेकिन किसके साथ ?

खबर आ रही है कि बॉलीवुड के स्टार कलाकार रणवीर सिंह मुम्बई को छोड़ कर अब दिल्ली में रहने आ रहे हैं। बताता जा रहा है कि रणवीर सिंह 10 दिनों तक दिल्ली में ही रहेंगे अपनी पत्नी और फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को छोड़कर। आखिर माजरा क्या है ? और दिल्ली में 10 दिनों तक रणवीर सिंह किसके साथ रहेंगे ?

आइए आपको पूरा किस्सा बताते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने 1983 में उस समय की ताकतवर टीमों को हराते हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था , यह इतिहास तो हम सबको याद ही है। अब इतिहास के इसी गौरवपूर्ण लम्हे को फिर से जिंदा करने के लिए बॉलीवुड में फ़िल्म बन रही है “83 ”

 

हाल के दिनों में यह लगातार देखने को मिल रहा है कि रणवीर सिंह बॉलीवुड के नए मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर मशहूर हो रहे हैं यानी आमिर खान की तर्ज पर अब रणवीर सिंह भी अपनी हर फ़िल्म के लिए ख़ास तैयारियां करते हैं।इसी कोशिश के तहत रणवीर अपनी अगली फिल्म “83” के लिए भी जमकर तैयारियां कर रहे हैं। फ़िल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो 1983 के जीत के समय टीम इंडिया के कप्तान हुआ करते थे।

बताया जा रहा है कि अपने किरदार में जान फूंकने के लिए रणवीर सिंह 10 दिनों तक दिल्ली में रहकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के स्टाइल को नजदीक से जानने की कोशिश करेंगे । मतलब अगले 10 दिनों तक रणवीर सिंह दिल्ली में कपिल देव के साथ ही रहेंगे और क्रिकेट की बारीकियां सीखेंगे ताकि अपने किरदार में जान डाल सके।

इसे भी पढ़ें :  आर्टिकल 15 फिल्म अब तक नहीं देखी क्या ? छोड़िए ,यहां पढ़िए टीवी एंकर श्वेता जया का नज़रिया

कपिलदेव की जम कर तारीफ करते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि वो कपिल सर के साथ ज्यादा वक्त बिताने के लिए उत्सुक हैं। रणवीर के मुताबिक कपिल उदार, गर्मजोशी से मिलने वाले और मज़ाकिया इंसान हैं।