जीत हमारी जारी है अब कर्नाटक की बारी है – बीजेपी का नया नारा

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों में मिली जीत के बाद मंगलवार को संसद भवन के परिसर में पहली बार बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई । बैठक में जैसे ही पीएम नरेन्द्र मोदी का आगमन हुआ तमाम सांसदों ने – जीत हमारी जारी है अब कर्नाटक की बारी है के नारे के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत किया ।

सोमवार को भी संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण के पहले दिन सरकार के मंत्रियों और सांसदों ने इसी नारे के साथ पहले अमित शाह और बाद में पीएम मोदी का स्वागत किया था। ऐसे में यह माना जा रहा है कि अब कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में बीजेपी इसे आधिकारिक नारे की तरह प्रयोग कर सकती है । आपको बता दें कि पीएम मोदी कर्नाटक चुनाव में 19  रैलियां कर सकते हैं। कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार है।

मोदी पहले भी कर्नाटक में कुछ रैलियां कर चुके हैं और उन्होंने सिद्धारमैया सरकार पर जमकर हमला बोला है।

मंगलवार की बैठक में उत्तर पूर्व में जीत की खुशी मनाने के लिए पीएम मोदी समेत कई वरिष्ठ बीजेपी नेता गले में उत्तर-पूर्व का पारंपरिक पटका पहनकर आए। बैठक में पीएम मोदी ने त्रिपुरा में जीत को विचारधारा की जीत बताया।

पीएम मोदी ने सांसदों को कहा, ‘हिंसा की राजनीति और नफरत की राजनीति आज के दिन में देश भर में आम जनता उसको नकार रही है। इसका एक बहुत बड़ा उदाहरण है त्रिपुरा। त्रिपुरा में बीजेपी की जीत लेफ्ट की हिंसक विचारधारा पर बीजेपी के विचार की जीत है। ‘ संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का सांसदों ने मिठाई खिलाकर स्वागत किया। मोदी ने भी बीजेपी के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लालकृष्ण आडवाणी को मिठाई खिलाई।

इसे भी पढ़ें :  भारत में आयोजित हुआ पहला अंतर्राष्ट्रीय सोलर अलायंस समिट