खिलाड़ी अक्षय कुमार का बड़ा धमाका , रिलीज से पहले ही बिक गई फिल्म

अक्षय कुमार बॉलीवुड के बड़े खिलाड़ी माने जाते है । लंबे समय तक कई फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद अक्षय कुमार का जलवा हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री में कायम रहा है । दौर कोई भी हो अक्षय की फिल्में पसंद की जाती रही है । उनके स्टंट का कायल तो पूरी दुनिया है लेकिन अब खिलाड़ी ने एक और बड़ा खेल कर दिया है जिसकी चर्चा चारों ओर रही है ।

साजिद खान हाउसफुल 4 बनाने जा रहें है । बताया जा रहा है कि फिल्म की स्टॉरकास्ट भी लगभग फाइनल हो गई है । फिल्म में खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ-साथ रितेश देशमुख , बॉबी देओल , बोमन ईरानी , चंकी पांडे , परणीति चोपड़ा , पूजा हेगड़े ,  कृति सैनन , कियारा आडवाणी और पूजा हेगड़े का नाम लगभग फाइनल होने की बात कही जा रही है ।

फिल्म के सभी स्टार कास्ट भले ही अभी तक फाइनल ना हो पाए हो लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म बिक भी गई है । साजिद खान के निर्देशन में बन रही साजिद नाडियावाला की फिल्म हाउसफुल 4 के सारे राइट्स को फॉक्स स्टार इंडिया ने 200 करोड़ रुपए में खरीद लिया है । बताया जा रहा है कि इस डील में थियेट्रिकल , ओवरसीज , सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स शामिल है । हालांकि इस डील की आधिकारिक घोषणा होनी अभी बाकी है ।

हाउसफुल 4 से जिस तरह बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जुड़े है और जिस तरह की चर्चाएं इसे मिल रही है उससे तो यही लग रहा है कि यह फिल्म 2019 की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल होने जा रही है । इस फिल्म का निर्माण बजट फिलहाल 180-200 करोड़ रुपए के लगभग बताया जा रहा है लेकिन इसमें और बढ़ोतरी की संभावना को खारिज नहीं किया जा सकता।

इसे भी पढ़ें :  लखनऊ नगर निगम का शेयर बाजार से बना नया रिश्ता- सीएम योगी ने घंटी बजाकर की शुरुआत

हाउसफुल 4 फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित है । हालांकि यह कहानी बॉलीवुड में पुनर्जन्म पर बनने वाले अब तक के कई फिल्मों से इस मायने में अलग बताई जा रही है कि इसने इस विषय को गंभीरता से दिखाने की बजाय कॉमेडी के रूप में दिखाया गया है ।