एयरफोर्स में रह चुका है ‘आतंकी’ जीएम खान, बेटे ने कहा- जो देश का दुश्मन वह हमारा दुश्मन

खूंखार आतंकी संगठन आईएस(इस्लामिक स्टेट) के भारत में पहले हमले के सिलसिले में एनकाउंटर में मारे गए सैफुल्ला के साथी गौस मोहम्मद उर्फ जीएम खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. खान के बेटे अब्दुल ने इसके बाद बयान दिया है कि पिता अगर दोषी है तो कार्यवाही की जाए. इससे पहले सैफुल्लाह के पिता ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया था.

कानपुर में सैफुल्ला के साथी जीएम खान को एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया

कानपुर में सैफुल्ला के साथी जीएम खान को एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया. लेकिन, सबसे खास बात यह रही की सैफुल्लाह के पिता की तरह जीएम खान के बेटे अब्दुल कादिर ने साफ़-साफ़ कह दिया की अगर उसके पिता इसमें दोषी है तो उन पर कार्यवाही की जाये. वह एयरफोस से रिटायर है अगर उन्होंने देश के विरुद्ध कार्यवाही है तो गिरफ्तारी ठीक है.

उन्होंने कहा कि ‘जो देश का दुश्मन है वह हमारा दुश्मन है’

बेटे कादिर के अनुसार ‘क्योंकि मेरे लिए देश से बढ़कर कुछ नहीं है.’ उन्होंने कहा कि ‘जो देश का दुश्मन है वह हमारा दुश्मन है.’ उसका कहना है कि पिता जी एयरफोर्स से रिटायर थे और इधर दो साल से लखनऊ में रहते थे. लेकिन, कहा रहते थे किसी को नहीं पता. वह कभी-कभी घर आते थे. अब्दुल ने सबसे खास बात यह बताई कि ‘भोपाल में गिरफ्तार आतिफ को मैंने एकबार पिताजी से मिलते देखा था.’

यह कांड खुला था तबसे वह रायबरेली से अचानक गायब हो गए

इसके साथ ही उसने कहा कि दो दिन पहले जब यह कांड खुला था तबसे वह रायबरेली से अचानक गायब हो गए थे. जीएम खान के दो बेटे है जो चमड़े का काम करते हैं. गौरतलब है कि सैफुल्लाह के पिता के बयान की चर्चा देश के संसद में भी हो चुकी है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इसकी भूरी-भूरी प्रशंसा की है.

इसे भी पढ़ें :  लोकसभा से फिर पास हुआ तीन तलाक का बिल , अब राज्यसभा में भी पास होने की बढ़ी उम्मीद