मोदी के मंत्रिमंडल पर ये क्या बोल पड़े उद्योगपति आनंद महिंद्रा

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमेन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अपने अनोखे पोस्ट के लिए काफी चर्चा में रहते हैं। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल पर उन्होने फिर से कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया कि चारों तरफ उनकी ही चर्चा होने लगी। उनका यह ट्वीट केंद्र सरकार के नए मंत्रियों को लेकर था, जिन्होंने शुक्रवार को पदभार ग्रहण किया है।

 

 

आनंद महिंद्रा ने अपने वॉट्सऐप पर आए एक मेसेज को शेयर किया जिसमें लिखा था, ‘नए भारत में महिला वित्त संभालेंगी और पुरुष घर।’ दरअसल, यह जोक केंद्रीय वित्त मंत्रालय और गृह मंत्रालय के संदर्भ में किसी ने तैयार किया था जिसकी जिम्मेदारी निर्मला सीतारमण और अमित शाह संभाल रहे हैं।

 

उन्होने मेसेज शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत में ह्यूमर जिंदा और अच्छा है, जैसा कि मेरा वॉट्सऐप वंडर बॉक्स इसका साक्षी है। लेकिन अगर गंभीरता से कहा जाए तो, हां, हमारे वित्तीय हालत के कस्टोडियन के रूप में एक महिला का होना वास्तव में एक गेमचेंजर है…। सभी लड़कियों के लिए रोल मॉडल हैं…।’

जाहिर सी बात है कि आनंद महिंद्रा ने इस ह्यूमर को शेयर करने के साथ-साथ यह भी माना कि निर्मला सीतारमण भारत की सभी लड़कियों के लिए रोल मॉडल है।

इसे भी पढ़ें :  सावधान - ट्राई के नाम पर होनेवाली धोखाधड़ी से सावधान हो जाएं मोबाइल यूजर्स